महेश भट्ट की पुत्रवधु ने लगाए आरोप- मेरे ससुर ही मेरे साथ करते है ऐसा, मेरे पति ही भेजते है उन्हें लड़कियाँ

महेश भट्ट की पुत्रवधु ने लगाए आरोप- मेरे ससुर ही मेरे साथ करते है ऐसा, मेरे पति ही भेजते है उन्हें लड़कियाँ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में कई मुद्दे गरम हो गए। जिनमें से एक था ‘ड्रग्स’ का मसला। सुशांत के लिए कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने के आरोप में रिया चक्रवर्ती को करीब एक महीने की जेल हुई है, जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगा था.

अब दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट भी कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे बड़े डॉन माने जाते हैं। वहीं उन पर लोगों का करियर बर्बाद करने का आरोप लगा है. ये आरोप महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की रिश्तेदार महिला लुविना लोध ने लगाए हैं.

लवीना लोध महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं। लवीना ने सुमित के खिलाफ तलाक की अर्जी दी है। लवीना लोधे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि उसने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वीडियो बनाया है।

“मैंने अपने पति के खिलाफ तलाक के लिए अर्जी दी क्योंकि मुझे पता चला कि वह सपना पब्बी और अमाया दस्तूर जैसी अभिनेत्रियों और लड़कियों को उनके फोन पर ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था,” उसे वीडियो में कहा गया था। अलग-अलग तरह की तस्वीरें दिखाई जाती हैं। निर्देशकों को, तो वे लड़कों की आपूर्ति भी करते हैं।

इस खुलासे के साथ ही लवीना ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.लवीना के मुताबिक महेश भट्ट पहले से ही सुमित की गतिविधियों में शामिल होने के लिए जाने जाते हैं. लवीना आगे कहती हैं, ”महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं, सारा सिस्टम एक ही बॉलीवुड चलाती है. और यदि आप उनकी तरह व्यवहार नहीं करते हैं, तो वे आपका जीवन बर्बाद कर देंगे।

महेश भट्ट ने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इसने कई कलाकारों, निर्देशकों और संगीतकारों के जीवन को बर्बाद कर दिया है। वे बाद में फोन करते हैं और लोगों का काम चलता है। और लोगों को पता भी नहीं है। लवीना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि अब उन्हें भी महेश भट्ट और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से खतरा है।

वीडियो में लवीना कहती हैं, ”जब से मैंने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह हाथ धोकर मेरे पीछे-पीछे आता है. अलग-अलग तरीकों से वे मुझे इस घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। लवीना ने आगे कहा कि अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल, कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे.

जहां एक तरफ लेविना के इन आरोपों ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है तो वहीं महेश भट्ट ने इन आरोपों का खंडन किया है. आरोपों को झूठा और अपमानजनक बताते हुए भट्ट ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे। जिसके कानूनी परिणाम काफी गंभीर हो सकते हैं।

वहीं उनके वकील ने भी एक्ट्रेस अमाया दस्तूर की ओर से आरोपों से इनकार करते हुए आधिकारिक बयान जारी किया है. अमाया ने कहा है कि इस तरह के आरोपों से उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है. जो पूरी तरह गलत और निराधार है।

आइए बात करते हैं लवीना के फिल्मी करियर की। लेवी को सबसे पहले रियलिटी शो सिने स्टार्स की क्वेस्ट में देखा गया था। यहीं से उन्होंने शोबिज की दुनिया में कदम रखा। इस शो के बाद उन्हें उनका पहला प्रोजेक्ट मिला। उन्हें कन्नड़ फिल्म ‘निर्दोषी’ में रोल मिला। लवीना ने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड और जैज डांस की ट्रेनिंग ली है।

चार साल पहले 2016 में लवीना को स्वच्छ भारत अभियान के तहत एक शॉर्ट फिल्म में देखा गया था। प्रोजेक्ट का नाम ‘हम में है दम’ था। इसके बाद उन्होंने सोनी लिव के प्रोजेक्ट ‘गर्ल ऑन हील्स’ में काम किया। 2019 में लवीना वेब सीरीज ‘हमसे ना हो पायेगा’ में नजर आई थीं।उन्होंने कई मशहूर ब्रांड्स के लिए काम किया है। उन्होंने डेनियल वेलिंगटन, शीन, रिलायंस, स्टॉकबाय लव और एयरटेल जैसी कंपनियों का समर्थन किया है। वह अपना खुद का यूट्यूब चैनल ‘लविना लोध डायरीज’ भी चलाते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *